Ticker

6/recent/ticker-posts

अपने घर जाने की खुशी में खिले चेहरे, पीटीएस से 16 लोग पूर्णत: स्वस्थ होकर अपने घरों को गये, चिकित्सकों की देखभाल और प्रशासन के सहयोग की प्रशंसा की


उज्जैन 27 मई। बुधवार को मक्सी रोड स्थित पीटीएस से 16 लोग कोरोना वायरस के संक्रमण से पूर्णत: स्वस्थ होकर अपने-अपने घरों को गये। अपने घर जाने की खुशी उनके चेहरों पर साफ झलक रही थी। लोगों ने इलाज के दौरान पीटीएस में बिताये दिनों के अनुभव साझा करते हुए कहा कि यहां चिकित्सकों द्वारा उनकी बहुत अच्छी देखभाल की गई है तथा प्रशासन की ओर से भी उन्हें पूरा-पूरा सहयोग किया गया है।
एक युवती ने बताया कि यहां उपचार के दौरान डॉक्टर्स ने सभी का बहुत खयाल रखा तथा डॉक्टर्स नियमित रूप से सभी के चेकअप के लिये आते रहे। एक अन्य युवक ने सभी चिकित्सकों और अधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिस प्रकार आज वे अपने घर को जा रहे हैं, उसी प्रकार अन्य लोग भी जो कोरोना का उपचार करा रहे हैं वे शीघ्र ही स्वस्थ होकर अपने घरों को जायें। युवक ने कहा कि कोरोना के लक्षण होने पर सही समय पर वे चिकित्सक के पास गये और उनका शीघ्र ही उपचार प्रारम्भ हो गया, जिस वजह से आज वे पूर्णत: स्वस्थ हैं। उन्होंने समस्त चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों को धन्यवाद दिया, जो दिन-रात एक करके सभी की सेवा में तत्पर थे।
अपर कलेक्टर श्री अत्येंद्रसिंह गुर्जर एवं अन्य चिकित्सकों द्वारा पूर्णत: स्वस्थ होकर अपने घर जा रहे लोगों को शुभकामनाएं देकर विदा किया गया। साथ ही 7 से 14 दिनों तक अपने ही घरों में क्वारेंटाईन होने की हिदायत भी दी गई। चिकित्सकों द्वारा घर जा रहे लोगों को पर्सनल हाइजिन बनाये रखने के लिये कहा, साथ ही सार्थक एप डाउनलोड करने के लिये भी कहा।
इस दौरान डॉ.एएस तोमर, डॉ.दीपक विश्वकर्मा, डॉ.विपत, डॉ.वसीम खान, डॉ.एसके अखंड, डॉ.रोहन कांठेड़, स्वास्थ्यकर्मी श्री एम्बरोज जॉर्ज, श्री अमित यादव, श्री रवि यादव, मलेरिया निरीक्षक श्री सावन कंडारे, श्री अरविंद सेठिया, डॉ.अरविंद भटनागर, डॉ.एसके कंठ, डॉ.अनीता भिलवार, डॉ.कपिल चौहान, डॉ.सुखदेव करवाना, श्री ब्रजमोहन कौशल, श्री पंकज तोमर, श्री दिलीप चौहान एवं अन्य स्वास्थ्यकर्मी तथा सफाईकर्मी मौजूद थे।
Image may contain: one or more people, people standing and shoes

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ