Ticker

6/recent/ticker-posts

सचिव श्री बी.चन्‍द्रशेखर, संभागायुक्‍त श्री शर्मा, आईजी श्री गुप्‍ता ने जावद व उम्‍मेदपुरा में कंटेनमेंट क्षेत्र का निरीक्षण किया


Image may contain: 1 person, standing and outdoorसचिव श्री बी.चन्‍द्रशेखर, संभागायुक्‍त श्री शर्मा, आईजी श्री गुप्‍ता ने जावद व उम्‍मेदपुरा में कंटेनमेंट क्षेत्र का निरीक्षण किया
उज्जैन 29 मई। म.प्र.शासन के सचिव श्री बी.चन्‍द्रशेखर, संभागायुक्‍त उज्‍जैन श्री आनन्‍द कुमार शर्मा, आईजी श्री राकेश गुप्‍ता, डीआईजी श्रीमती रूचिवर्धन मिश्रा ने शुक्रवार को जावद व उम्‍मेदपुरा का भ्रमण कर कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण कर कोरोना से बचाव व सुरक्षा के लिए किए गए प्रशासनिक प्रबंधों का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्‍यक निर्देश भी दिए।
संभागायुक्‍त श्री शर्मा व सचिव श्री बी.चन्‍द्रशेखर ने कंटेनमेन्‍ट क्षेत्र के रहवासियों को आवश्‍यक वस्‍तुओं, जीवन उपयोगी सामग्री की उपलब्‍धता के लिए की गई व्‍यवस्‍थाओं, कोविड केयर सेन्‍टरों में की गई व्‍यवस्‍थाओ, प्रबंधों के बारे में भी विस्‍तार से जानकारी ली।
म.प्र.शासन के सचिव श्री चन्‍द्रशेखर व संभागायुक्‍त श्री शर्मा ने जावद व उम्‍मेदपुरा में लोगों के एक्टिव सर्वे, थर्मल स्‍क्रीनिंग कार्य की प्रगति की भी जानकारी ली। इस मौके पर कलेक्‍टर श्री जितेन्‍द्रसिंह राजे, एसपी श्री मनोजकुमार राय व अन्‍य अधिकारी भी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ