Ticker

6/recent/ticker-posts

उज्जैन पुलिस का लाॅकडाउन के उल्लंघनकर्ता व्यक्तियों के खिलाफ सख्ती से लगातार अभियान जारी


वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते हुये संक्रमण से रोकथाम हेतु लाॅकडाउन का प्रभावी पालन कराने के उद्वेश्य से पुलिस अधीक्षक उज्जैन श्री मनोज कुमार सिंह के कुशल मार्ग दर्शन में उज्जैन जिले के सम्पूर्ण थाना क्षेत्रो मे धारा 144 का उल्लंघन करने वाले लोगों के विरूद्ध लगातार सख्ती से अभियान चलाया जा रहा हैं ।
लाॅकडाउन का उल्लंघन कर अनावश्यक एवं अनाधिकृत रूप से घूमने वाले लोगों के विरूद्ध उक्त कार्यवाही पुलिस अधीक्षक उज्जैन के मार्गदर्शन में लगातार की जा रही है। लोकडाउन के उल्लंघनकर्ता व्यक्तियों के विरुद्ध चलाए जा रहे इस विशेष अभियान में कल दिनांक28.5.20 को जिला उज्जैन मे 114प्रकरण दर्ज किए गए तथा उक्त विशेष अभियान में अभी तक कुल-3043अपराध धारा-188 आईपीसी में पंजीबद्ध कर प्रभावी कार्रवाईयां की गई। इसके अलावा जिले के समस्त कंटेनमेंट क्षेत्रों में भी लोकडाउन का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ अब लगातार दंडात्मक कार्रवाई की जा रही है। स्वयं पुलिस अधीक्षक उज्जैन श्री मनोज कुमार सिंह द्वारा अपनी टीम के साथ शहर के समस्त कंटेनमेंट क्षेत्रों, चेकिंग पॉइंट एवं नाकों का दौरा किया गया। मार्गों पर आने जाने वाले व्यक्तियों से स्वंय पुलिस अधीक्षक ने पूछताछ की। इसके अलावा पुलिस अधीक्षक ने ड्युटी पाॅइंटों पर तैनात पुलिस कर्मियों के मास्क, सैनिटाईजर, ग्लब्ज आदि चैक किए एवं उनसे किसी भी प्रकार की समस्या होने एवं उसके निराकरण के संबंध में चर्चा की। इसके अलावा सभी थाना प्रभारियों को पुलिस अधीक्षक ने सख्त निर्देश दिए हैं कि लोकडाउन का प्रभावी पालन कराया जावे एवं बिना पासधारी व्यक्ति को शहर में किसी भी परिस्थिति में प्रवेश नहीं दिया जावे। तथा पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में क्वॉरेंटाइन चेकिंग पार्टियां एवं कंटेनमेंट एरिया स्कोड भी शहर एवं कंटेनमेंट क्षेत्रों में बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों एवं लोक डाउन का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर रहा है। पुलिस अधीक्षक के शहर भ्रमण के दौरान उनके साथ अति0पु0अ0 श्री अमरेन्द्र सिंह, अति0पु0अ0 श्री रुपेश द्विवेदी, अति0पु0अ0 श्री प्रमोद सोनकर, अति0पु0अ0 श्री आकाश भूरिया, अति0पु0अ0 श्री अंतर सिंह कनेश एवं अन्य पुलिस अधिकारी गण उपस्थित थे।

इसके अलावा पुलिस अधीक्षक उज्जैन द्वारा कोरोना महामारी के संक्रमण से रोकथाम के लिए शहर के नागरिकों से लाॅकडाउन का पालन करने तथा अनावश्यक रूप से घर से बाहर ना निकलने एवं पुलिस एवं प्रशासन का सहयोग करने की अपील की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ